Sanskar Dham Garden Will Be Renovated – संस्कार धाम गार्डन का होगा जीर्णोद्धार

नपा सीएमओ संतोष चौहान ने उक्त कार्य जल्द पूर्ण किए जाने का आश्वासन दिया

आलीराजपुर. स्थानीय असाड़ा राजपूत समाज की मांग पर गड़ात रोड़ स्थित असाड़ा राजपूत समाज के संस्कार धाम गार्डन का जीर्णोद्धार कराने को लेकर नगरपालिका अध्यक्ष सेना पटेल ने निरीक्षण किया एवं कर्मचारियों को उक्त गार्डन की जीर्णोद्धार के कार्य को गति देने के निर्देश दिए।

उन्होंने डॉन बास्को रोड पानी की टंकी के पास नाला निर्माण के कार्य एवं वार्ड 14 पुरानी कलाली के सामने निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण कर कार्य जल्द पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए। नपा सीएमओ संतोष चौहान ने उक्त कार्य जल्द पूर्ण किए जाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पटेल द्वारा उपस्थित आमजनों से उनकी विभिन्न समस्याएं सुनी एवं तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। साथ ही पटेल ने पुरानी कलाली के आसपास के लोगों से विभिन्न योजना में लाभांवित होने के लिए जानकारी दी। इस मौके पर अरविंद गेहलोत, ओम प्रकाश राठौर, हेमंत सिसोदिया, राजेश राठौर, अरूण गेहलोत,योगेश सोलंकी के साथ नपा के सुनील कापडिया, भूपेन्द्र डावर, सवेसिंह चौहान, नितेश राठौड़, अभिषेक वर्मा आदि उपस्थित थे।

आर्थिक सहायता मंजूर
आलीराजपुर . अपर कलेक्टर सुरेशचन्द्र वर्मा ने सडक़ दुर्घटना में ग्राम पनवानी निवासी वेस्ता पिता कुंवरसिंह की मृत्यु होने पर पीडि़त परिवार के वैध वारिस को 15 हजार रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। वहीं उक्त दुर्घटना में घायल मुकेष पिता कदम 20 वर्ष निवासी हरदासपुर को 7 हजार 500 रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *