A Tractor Filled With Sand Hit An Electric Pole – रेत से भरे ट्रैक्टर ने बिजली के खंभे को मारी टक्कर

बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बिजली के खंभे को ठीक कर लाइन ठीक करने का कार्य शुरू किया

आलीराजपुर. नगर के मध्य स्थित व्यंकटेश्वर मार्ग पर एक रेत से भरे ट्रैक्टर ने बिजली के खंभे को टक्कर मार दी, जिससे बिजली का खंभा झुक गया। टक्कर की आवाज सुनकर मोहल्ले के रहवासी घर से बाहर निकले और तुरंत इसकी सूचना बिजली विभाग को दी गई। सूचना मिलने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बिजली के खंभे को ठीक कर लाइन ठीक करने का कार्य शुरू किया गया।

बिजली बंद होने से लोगों को हुई परेशानी: बुधवार को शाम करीब 6 बजे वीटी रोड से एक रेत का ट्रैक्टर गुजर रहा था कि अचानक वह बिजली के खंभे से टकरा गया, जिसके चलते खंभा टूटकर झुक गया। इसके बाद मौके पर मौजूद वार्ड 13 के पार्षद कांतिलाल राठौड़ ने इसकी सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बिजली सुधार का कार्य किया गया। ट्रैक्टर के टकराने से खंभे को नुकसान हुआ, जिसके चलते क्षेत्र की बिजली भी काटना पड़ी। उक्त घटना के घटने से कोई जनहानि तो नहीं हुई ,लेकिन क्षेत्रवासियों को बिजली बंद होने से परेशानी का सामना करना पड़ा।

मेंटेनेंस का कार्य बिना साधन कर रहे कर्मचारी
मानसून के चलते बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा मई के अंतिम सप्ताह तक प्री-मेंटेनेंस का काम किया जाता है, जिसके चलते सडक़ के दोनों ओर लगे पेड़ों की छटाई की जाती है, ताकि आने वाले समय में कोई दुर्घटना घटित ना हो। वर्तमान में प्री-मेंटेनेंस का कार्य बिजली विभाग द्वारा जून माह प्रारंभ होते ही किया जा रहा है, जिसके चलते बुधवार को नगर के सिनेमा चौराहा, सेमलपाटी, कोर्ट, खेल परिसर, काजू विकास कोलानी, आमला लाइन, मुर्गी बाजार, वीटी रोड, प्रतापगंज मार्ग, एकता नगर, एमजी रोड सहित अन्य क्षेत्रों में बिजली सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रही, जिससे लोगों को काफी परेशानी आई। वहीं बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा प्री-मेंटेनेंस के कार्य बिना साधन के किए जा रहे हैं, जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतें आ रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *