Our Biggest Objective Is To Defeat Corona By Joining Everyone: Sena P – सभी को मिलकर कोरोना को हराना ही हमारा सबसे बड़ा उद्देश्य: सेना पटेल

वैश्य महासंगठन महिला ईकाई ने किया मास्क व पेंफ्लेट का वितरण

आलीराजपुर. आज पूरे देश में कोरोना जेसी वैश्विक महामारी फै ली हुई है। इस महामारी को हम सब को मिलकर हराना है। हमारा नगर आज तक कोरोना से मुक्त है। मैं भगवान से प्राथना करती हूं कि आगे भी हमारे नगर को कोरोना मुक्त रखे। हमारे नगर की मातृ शक्ति इतनी ताकतवर है, इसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

यह बात बजरंग मंदिर प्रांगण में वैश्य महासंगठन की जिला महिला ईकाई के द्वारा आयोजित मास्क व पेंफ्लेट वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नपा अध्यक्ष सेना महेश पटेल ने कही। पटेल ने कहा कि मे नगर की समस्त मातृ शक्तिी से निवेदन करती हूं कि हम सभी को मिलकर कोरोना को भगाना है। आज नगर में कोरोना को हराने के उद्देश्य से जितने भी कार्यक्रम हो रहे है उनका पालन करना चाहिए। आज वैश्य महासंगठन की महिला शक्ति के द्वारा जो कार्यक्रम रखा गया वह काफी सरहानीय है।

सोशल डिस्टेसिंग का पालन अवश्य करें
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री ओच्छबलाल सोमानी ने कहा कि जिला महिला ईकाई के द्वारा द्वारा पुलिसकर्मियों और नपा के कर्मचारियों के लिए जो मास्क वितरण किए जा रहे हैं, मैं जिला महिला ईकाई का आभार व्यक्त करता हूं। सोमानी ने कहा कि कोरोना महामारी के संबंध में जो पेंफ्लेट छपवाए गए हैं, उनका सभी नगरवासियों को पालन करना चाहिए। सोमानी ने सभी लोगों से आग्रह किया की वे घर से निकलते समय मुंह पर मास्क जरूर लगाए, साथ ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन अवश्य करंे। सोमानी ने कहा कि संगठन में काफी ताकत होती है। संगठन के माध्यम से व्यक्ति कोई भी जंग जीत सकता है।

वेसे ही हम सभी को मिलकर कोरोना को हराना है और देश मे जीत का परचम लहराना है। कार्यक्रम में मदनलाल नगवाडिय़ा, माधव मोदी, अमित मंत्री, प्रीति मंत्री, अनीता कोठारी, कुसूम जैन, शिखा गुप्ता, मोनिका गुप्ता, शिवकन्या गुप्ता आदि उपस्थित थे। संचालन जिला महिला इकाई की ज्योति गुप्ता ने किया। अंत में आभार व्यक्त वैश्व महासंगठन के जिला महिला इकाई की अध्यक्ष मीना चौधरी ने की। उक्त जानकारी वैश्व महासंगठन के जिला मीडिया प्रभारी आशीष अगाल ने दी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *