उफनते नाले में बाइक समेत फंसा युवक, बचने के लिए करता रहा संघर्ष

गुरुवार को जोरदार बारिश (heavy rain in mp) के बाद दमोह के जामुन झरिया नाले में उफान (ferment in drain) आ गया। वाटर लेवल इतना बढ़ गया कि पानी सड़क के उपर से बहने लगा। इस दौरान एक बाइक सवार बहाव के बीच में फंस (bike rider stuck in water flow) गया। वह बचने के लिए काफी संघर्ष करता रहा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Edited By Muneshwar Kumar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT
हाइलाइट्स

  • गुरुवार को मध्यप्रदेश के कई जिलों में हुई जोरदार बारिश
  • दमोह के जामुन झरिया नाले में आया उफान, सड़क के उपर बहने लगा पानी
  • पानी के ऊफान में फंस गया बाइक सवार युवक, लोगों ने बचाई जान
  • सैलाब में फंसे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दमोह

एमपी में गुरुवार को जबरदस्त बारिश हुई है। बारिश की वजह से कई नाले और छोटी नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। दमोह के जिले हटा क्षेत्र स्थित जामुन झरिया नाले का भी वाटर लेवल काफी बढ़ गया था। नाले में पानी इतना ज्यादा आ गया कि सड़क के ऊपर से बहने लगा। इस दौरान बाइक सवार सड़क पार करने की कोशिश कर रहा रहा था।

पानी का बहाव इतना तेज था कि बीच में जाकर बाइक सवार फंस गया है। उसे लगा कि अब वह नहीं निकल पाएगा तो उसने बाइक छोड़ दी। बाइक पानी में बह गया। तभी वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद बाइक सवार युवक को बचाया। घटना का वीडियो मौके पर मौजूद एक एंबुलेंस चालक ने बनाया है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं, एंबुलेंस चालक ने बाइक सवार को बचाने में मदद भी की है।

MP में भारी बारिश के बाद सड़क पर सैलाब, तेज बहाव के बीच फंसा युवक, देखें वीडियोMP में भारी बारिश के बाद सड़क पर सैलाब, तेज बहाव के बीच फंसा युवक, देखें वीडियोगुरुवार को जोरदार बारिश (heavy rain in mp) के बाद दमोह के जामुन झरिया नाले में उफान (ferment in drain) आ गया। वाटर लेवल इतना बढ़ गया कि पानी सड़क के उपर से बहने लगा। इस दौरान एक बाइक सवार बहाव के बीच में फंस (bike rider stuck in water flow) गया। वह बचने के लिए काफी संघर्ष करता रहा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

जानकारी के अनुसार बुधवार तक जामुन झरिया नाला सूखा हुआ था। भारी बारिश की वजह से गुरुवार को नाले में अचानक उफान आ गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक से 6 फीट ऊपर तक पानी बहने लगा। नाले में ऊफान देख स्थानीय लोग दहशत में आ गए थे। बाइक सवार युवक को लोगों ने बचा लिया है। लेकिन अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं, बाइक के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

MP: बुजुर्ग दंपति ने कोरोना को हराया, अस्पताल से छुट्टी के बाद फिर की ‘शादी’

वीडियो बनाने वाले जननी एक्सप्रेस के चालक ने कहा कि वह मरीज को लेकर वहां से गुजर रहा था। नाले के उफान को देखकर वहां पर रुक गया, तभी देखा कि एक बाइक सवार बह रहा है। उसके बाद दूर से ही वह वीडियो बनाया और स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवार को बचाया है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक बचने के लिए संघर्ष कर रहा है।

Web Title man stuck in water flow and bike swept in drain after heavy rain in damoh madhya pradesh(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *