Jain shrine stolen at Kesriyanath temple

बीती रात जैन तीर्थ केसरिया मंदिर पर चोरों द्वारा चोरी को अंजाम देते हुए लाखों रुपए का माल मंदिर से लेकर रफूचक्कर हो गए

झकनावदा. अति प्राचीन जैन तीर्थ केसरिया नाथ मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया। बीती रात जैन तीर्थ केसरिया मंदिर पर चोरों द्वारा चोरी को अंजाम देते हुए लाखों रुपए का माल मंदिर से लेकर रफू चक्कर हो गए। बदमाश विगत दिनों से क्षेत्र में छोटी- मोटी चोरियों को चोर अंजाम देने में सफ ल रहे हैं, वहीं पुलिस को कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई है।

चोरों के हौसले बुलंद है। नगर के तिजोरी कहे जाने वाले क्षेत्र सदर बाजार स्थित केसरियानाथ मंदिर में चोरों द्वारा घटना को अंजाम देते हुए लाखों का माल उड़ा लिए। घटना के बाद सकल जैन संघ में काफी रोष है। सकल जैन संघ ने शीघ्र ही घटना को ट्रेस करने की मांग की है। वहीं चौकी प्रभारी जीएस मावी ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। वरिष्ठ अधिकारी व डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंचे हैं। शीघ्र ही घटना को ट्रेस किया जाएगा।

घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक

अति प्राचीन जैन तीर्थ केसरिया नाथ मंदिर में हुई चोरी की घटना का मुआयना करने घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता पहुंचे। उन्होंने ने कहा कि इस घटना को देखते हुए शीघ्र ही इस घटना को ट्रेस किया जाएगा और गांव के बीच में एक एक्स्ट्रा बल देकर सुरक्षा चौकी बनाई जाएगी एवं पुराने चौकी भवन को शीघ्र ही मरम्मत करवाया जाएगा, जिससे भविष्य में कोई अनहोनी न हो।







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *