Accident – बस ने बिजली के पोल तोड़े, तार गिरने से 2 बालिकाओं को करंट लगा

हादसे में कई घरों के टीवी, पंखे और अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण जल गए, बस के अंदर 60 मजदूर बैठे थे, रात भर अंधेरे में गुजरी रात

झाबुआ. भगोर में अवैध परिवहन कर रही गुजरात परिवहन की एक बस ने गुरुवार रात दो बिजली के खंभे और विद्युत लाइन को तोड़ दिया। बस क्रमांक जीजे 10 जेड 0966 के चालक की लापरवाही के कारण पूरे गांव में अंधेरा छा गया। घरों पर बिजली की लाइन गिरने से 2 बालिकाओं को करंट लग गया। हादसे में कई घरों के टीवी पंखे और अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण जल गए। यात्रियों ने बताया कि चालक नशे में था और तेज गति से वाहन चला रहा था।
बस के अंदर लगभग 60 मजदूर बैठे थे। सभी कल्याणपुरा से गुजरात जा रहे थे। गनीमत रही कि बस में करंट नहीं फैला नहीं तो हादसा और भी गंभीर हो सकता था। बताया जा रहा है कि यह स्लीपर बस टूरिस्ट परमिट पर मजदूरों को गुजरात ले जा रही थी। इस तरह कई बसें अवैध तरीके से चल रही है।
परिवहन विभाग इन बसों पर कार्रवाई नहीं कर रहा है, जिससे बस मालिक और बस कर्मचारी बेखौफ हो गए हैं। शुक्रवार को भी गांव में दिन भर लाइट नहीं आई। विद्युतकर्मी विद्युत व्यवस्था सुचारू करने के लिए जुटे रहे। ग्रामीणों राकेश अजनार , खेल सिंह भूरिया , दीपक मेडा ने बताया कि विद्युत लाइन नीचे झुकी हुई थी और बस के ऊपर लगेज भरा हुआ था, इस कारण यह हादसा हुआ। इस संबंध में आरटीओ राजेश गुप्ता से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हुआ।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *