nursing admission 2021: Covid 19: AIIMS ने बदली BSc Nursing एंट्रेंस एग्जाम की तारीख, ये रहा नोटिस – aiims bsc nursing entrance exam 2021 date postponed due to covid

हाइलाइट्स:

  • एम्स बीएससी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम स्थगित
  • संस्थान ने जारी किया नोटिस
  • 27 जून को होनी थी प्रवेश परीक्षा

Nursing Entrance Exam 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (AIIMS) में बीएससी नर्सिंग एडमिशन (BSc Nursing Admission) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी सूचना है। एम्स नई दिल्ली (AIIMS Delhi) ने बीएससी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2021 (BSc Nursing Exam 2021) स्थगित कर दिया है। कोविड-19 के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

एम्स प्रबंधन ने इस बारे में आधिकारिक बयान जारी कर दिया है। बताया गया है कि ‘एम्स बीएससी नर्सिंग एग्जाम 2021 का आयोजन 27 जून को होना था। एडमिट कार्ड 02 जून को जारी होने थे। लेकिन कोरोना वायरस की परिस्थिति को देखते हुए इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इस परीक्षा की नई तारीख एम्स की वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर कुछ समय बाद जारी की जाएगी।’

ये भी पढ़ें : Medical Courses Without NEET: नीट के बिना भी कर सकते हैं मेडिकल की पढ़ाई, 12वीं के बाद ये हैं ऑप्शंस

एम्स द्वारा बीएससी नर्सिंग कोर्स (BSc Nursing Course) की कुल 571 सीट्स पर एडमिशन के लिए यह परीक्षा ली जाएगी। इसके जरिये एम्स के दिल्ली, भोपाल, जोधपुर, रायपुर, ऋषिकेश, पटना और भुवनेश्वर स्थित कैंपस में एडमिशन लिये जाएंगे।

संस्थान ने अभ्यर्थियों से कहा है कि परीक्षा के संबंध में किसी तरह के अपडेट के लिए वे एम्स एग्जाम्स (AIIMS Exams) की वेबसाइट विजिट करते रहें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *